रविदास टोला में श्रीराम मन्दिर निर्माण के लिए समर्पित की राशि

0
SHARE

नवादा (विसंके)। कृष्णपुर (कादिरगंज) स्थित रविदास टोला में जब श्रीराम जन्मभूमि निर्माण निधि समर्पण अभियान की टोली पहुंची तो वहाँ मौजूद रविदास परिवार ने जमकर जय श्रीराम के नारे लगाए। इस अवसर पर अभियान टोली के रंजीत कुमार के साथ दर्जनों स्वयंसेवक थे। टोली के सदस्यों को कूपन के माध्यम से रविदास परिवार के लोगों ने यथासम्भव निधि समर्पण के रूप में राम मंदिर निर्माण के लिए दान भी दिया। रविदास टोले के निवासी रघुनाथ रविदास, जगदीश रविदास, फुलवा रविदास, कमला रविदास, पंकज रविदास, विनोद रविदास, रघुनंदन रविदास, कृष्ण रविदास, कुंती देवी ने कहा कि राम जन्मभूमि पर मन्दिर बनने के लिए हमलोग को भी दान देने के लिए सौभाग्य मिला, ये हमसबों के लिए बहुत अच्छा अवसर है कि घर बैठे भगवान राम के लिए दान दे रहे है।

रविदास परिवार ने आरएसएस का आभार जताया


 वहीं रविदास टोले के परिजनों ने राम मंदिर में अपने इस यथासंभव दान देने के लिए उनके दरवाजे पर आने वाले स्वयंसेवको का आभार जताते हुए उन्होंने आरएसएस को धन्यवाद दिया। वहीं रविदास परिवार के महिलाओं में इस अवसर पर विशेष उत्साह देखने को मिला। महिलाओं ने घरों से निकल कर राम मंदिर निर्माण के कूपन कटाये।

टोली के सदस्यों जा रहे हर गली-मोहल्ले


 इस अवसर पर कृष्णपुर मण्डल के श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण निधि समर्पण अभियान टोली के सदस्य सह पंचायत समिति सदस्य रंजीत कुमार, कृष्णपुर मण्डल कार्यवाह सुरेश प्रसाद केसरी, शाखा के मुख्य शिक्षक जयप्रकाश गुप्ता, गठनायक शिवकुमार साव, अशोक मण्डल आदि ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण में सहयोग के लिए हर गली-मोहल्ले में टोली बनाकर निधि समर्पण के लिए संपर्क किया जा रहा है। हर घर से श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण के लिए कूपन के माध्यम से आम जनों से राशि ली जा रही है। 10,100, 1000 रुपये की राशि के कूपन के माध्यम से लोग दान दे रहे है। वही इस अवसर पर बीजेपी कार्यकर्त्ता सुधीर राम, चन्द्रिका प्रसाद समेत दर्जनों स्वयंसेवक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY