मगध वि.वि. छात्रसंघ को लेकर अभाविप ने किया प्रचार-प्रसार

0
SHARE

पटना, 15 मार्च। मगध विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के तहत अखिल भारतीय विद्यार्थी परिद् पटना नगर इकाई द्वारा पटना स्थित सभी कॉलेजों में छात्रसंघ के उम्मीदवार अपने पक्ष में वोट मांगते हुए दिखे. क्लास कैंपेनिंग के माध्यम से जोर-शोर से प्रचार प्रसार करने के साथ-साथ कॉलेज के विभिन्न समस्याओं से रूबरू कराते हुए भी  अखिल भारतीय विद्यार्थी के कार्यकर्त्ता दिखे.

परिषद् के उमिद्वारों ने अपने पक्ष में मतदान करने के लिए छात्रों से आग्रह किया और कहा कि जीत के उपरांत छात्रों के विभिन्न समस्याओं साहित शैक्षणिक वातावरण का माहौल, छात्र-छात्राओं की सुरक्षा, अवैध शुल्क पर लगाम, सत्र नियमित करने पर विशेष जोर देकर उनका निदान करने का प्रयास करेगा. कैम्पेनिंग के माध्यम से कॉलेज ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष प्रत्याशी खुशबू कुमारी, ए.एन कॉलेज अध्यक्ष प्रत्याशी मुस्कान ठाकुर, आर.के.डी कॉलेज के अध्यक्ष प्रत्याशी रंजू कुमारी, जेडी वीमेंस कॉलेज के अध्यक्ष प्रत्याशी समृद्धि सिंह राठौर, गंगा देवी कॉलेज के अध्यक्ष प्रत्याशी स्वाति कुमारी, अरविंद महिला कॉलेज के अध्यक्ष प्रत्याशी अंशु प्रिया, DPS कॉलेज के अध्यक्ष प्रत्याशी अमित रंजन, बी.डी कॉलेज अध्यक्ष प्रत्याशी अमित, अभाविप के पक्ष में वोट माँगा

मौके पर उपस्थित महानगर संगठन मंत्री धीरज कुमार ने कहा कि मगध विश्वविद्यालय में हो रहे छात्र संघ चुनाव को लेकर कुछ कॉलेजों में अन्य संगठनों द्वारा गुंडागर्दी का रवैया दिखाया जा रहा है, आम छात्रों में दहशत का माहौल बनाया जा रहा है फिर भी विश्वविद्यालय प्रशासन एवं कॉलेज प्रशासन इस पर चुप्पी साधे हुए हैं. ये सब कारनामे छात्र-छात्राएं अस्पष्ट रुप से देख रहे हैं. इन सभी को मुंहतोड़ जवाब आम छात्राओं द्वारा इस चुनाव में भारी मतदान के माध्यम से फर्जी छात्र संगठन को बाहर का रास्ता दिखाते हुए गुंडागर्दी पर लगाम लगाने का काम करेगी.

आज सभी कॉलेजों में विभाग संगठन मंत्री गौरव प्रकाश के नेतृत्व में प्रमुख कार्यकर्ताओं द्वारा छात्रसंघ के सभी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार प्रसार किया गया इसमें मुख्य रूप से आलोक तिवारी, दीपक कुमार, अनुराग शुक्ला, सौरभ सुमन, आदित्य कुमार, अभिषेक सिंह, चंद्र भूषण गुप्ता, विभूति सिंह, आलोक मिश्रा, शशि सिंह सहित कई कार्यकर्ता की भागीदारी थी.

LEAVE A REPLY