शिशु /विद्या मंदिर के पूर्व छात्र बढ़ा रहे है देश व समाज का मान : ख्याली रामजी

0
SHARE

विद्या भारती उत्तर पूर्व क्षेत्र के क्षेत्रीय संगठन मंत्री ख्याली रामजी की अध्यक्षता में दक्षिण बिहार के अन्तर्गत चलने वाले सभी शिशु मंदिर/विद्या मंदिर के पूर्व छात्र प्रमुखों की एक बैठक ऑनलाइन हुई जिसमें भागलपुर, मुंगेर, पटना, गया, नालंदा, रोहतास एवं भोजपुर विभाग के पूर्व छात्र प्रमुखों ने भाग लिया ।
विद्या भारती उत्तर पूर्व क्षेत्र के क्षेत्रीय संगठन मंत्री ख्याली रामजी द्वारा सर्वप्रथम सभी विभागों के पूर्व छात्र प्रमुखों से इस कोरोना महामारी में किये जा रहे समाज में सेवा कार्यों की समीक्षा की गई । सबों ने अपने-अपने क्षेत्र में चल रहे सेवा कार्यों के बारे में बताया। भागलपुर से नाथनगर में सरस्वती शिशु/विद्या मंदिर नरगाकोठी के पूर्व छात्र अश्विनी खटोर एवं अनुराग महराणा का नाम सामने आया है जो मारवाड़ी युवा मंच के साथ मिलकर सहयोग कार्य कर रहे हैं। समीक्षा के उपरांत ख्याली रामजी ने कहा कि बिहार के विभिन्न शिशु/विद्या मंदिर से पढ़कर निकले हुए छात्र देश के विभिन्न हिस्सों में महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं प्रदान कर रहे हैं उन्हें अभी कोरोना महामारी के इस संकट की घड़ी में अपने विद्यालय एवं गुरु के द्वारा प्राप्त संस्कार के आधार पर आप जहाँ हैं। वहीं से देश एवं समाज के कल्याण हेतु सेवार्थ भाव रखते हुए कार्य करें। साथ ही सात विभागों के प्रमुखों को पूर्व छात्र का व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर उन्हें जोडने के लिए कहा गया है।
इस अवसर पर विद्या भारती उत्तर पूर्व क्षेत्र के क्षेत्रीय पूर्व छात्र सह प्रमुख राकेश नारायण अम्बष्ठ, प्रांतीय प्रमुख राजेश मिश्र, शशि भूषण मिश्र, आकाश कुमार, मनोरंजन कुमार, अनुराग महराणा, आशीष कुमार एव देवेन्द्र वर्मा शामिल हुए।

LEAVE A REPLY