वामपंथी गुंडों ने केरल में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला किया

0
SHARE
एसएफआई के गुंडों द्वारा पीटे गए एबीवीपी के कार्यकर्ता।

केरल में एबीवीपी की बढ़ती साख से चिढ़कर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला किया गया। केरल में वामपंथी गुंडत्रों एबीवीपी, संघ और भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया जाना नई बात नहीं है। पिछले दिनों जेएनयू में नकाब पहले वामपंथी गुंडों ने एबीवीपी के कार्यकर्ताओं की निर्ममता से पिटाई की थी।
वामपंथी नक्सलियों ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि यदि उनके सामने कोई आएगा तो वे उसे मार डालेंगे। वामपंथ की घटती लोकप्रियता से बौखलाए वामपंथी गुंडों ने अब केरल में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को बुरी तरह मारा पीटा है, कई की हालत गंभीर बनी हुई है।
हाल ही में जेएनयू में एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर वामपंथी नकाबपोशों के हमले के बाद चार प्रमुख वामपंथी संगठनों के हिंसा किए जाने के नाम सामने आए हैं। इसमें जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आईसी घोष भी शामिल हैं। ऐसे में ताजा मामला केरल से है जहां SFI के गुंडों द्वारा एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला किया गया, जिसमें कई छात्रों और एबीवीपी कार्यकर्ताओं को गहरी चोट आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उल्लेखनीय है कि केरल के वज़ूर एनएसए कॉलेज में एबीवीपी ने पिछले बृहस्पतिवार को एकता सम्मेलन का आयोजन किया था जिसमें काफी संख्या में छात्रों की उपस्थिति देखी गई। यह देखकर स्वतन्त्रता और सहिष्णुता का दिखावा करने वाले एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीटा। कई छात्रों को गहरी चोट आई हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY