गुणात्मक प्रस्तुति को बढ़ावा देना जरुरी : वेद प्रकाश

0
SHARE

संस्कार भारती दक्षिण व उत्तर बिहार के नव नियुक्त संगठन मंत्री (प्रचारक)  वेद प्रकाश सोमवार को अपने पहले इकाई प्रवास मुंगेर पधारें। उनके साथ अखिल भारतीय मंत्री  अशोक तिवारी का भी आगमन हुआ। वेदप्रकाश ने कला पक्ष के प्रोत्साहन को ध्यान में रखने एवं गुणात्मक प्रस्तुति को यथा संभव बढ़ावा देने पर आगे से विशेष बल दिए जाने का अस्वासन दिया।

उन्होंने मुंगेर इकाई के संगठनात्मक स्थिति अनेकोनेक नए योजनाओ के आधार पर कला और साहित्य को अक्षुण्ण रखने के कार्य के लिए इकाई के सभी कार्यकर्ताओं को साधुवाद दिया। इस अवसर पर वेद प्रकाश जी के साथ अखिल भारतीय मंत्री अशोक तिवारी का अंगवस्त्र व श्रीफल से स्वागत किया गया।

कार्यक्रम का सुभारम्भ ध्येय गीत  साध्यति संस्कार भारती से तथा समापन वंदे मातरम के गायन से हुआ, इस अवसर पर भव्या, समीक्षा व संस्काए ने नई भजनों की प्रस्तुति की।

मौके पर प्रांतीय पदाधिकारियों में उपाध्यक्ष गिरीन्द्र चंद्र पाठक, मंत्री संगठन संजय कुमार पोद्दार,  मातृ शक्ति संयोजिका संगीता कुमारी,  मुंगेर व भागलपुर बिभाग के संयोजक कौशल किशोर पाठक के साथ मुंगेर इकाई से संरक्षक अखिलेश्वर गुप्ता, निर्मल जालान इत्यादि कई  सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY