संस्कार भारती : बैठक कर आगामी कार्यकारों की तैयार की गयी रुपरेखा

0
SHARE

संस्कार भारती मुंगेर कार्यकारिणी की बैठक गोपाल मंदिर, बेकापुर में आयोजित की गयी. बैठक में संस्कार भारती के विभिन्न कार्यो की रूपरेखा पर चर्चा किया गया  साथ ही कई अन्य निर्णय भी  लिए गए. बैठक में आगामी 4 नवंबर को संघ कार्यालय, गार्डन बाजार में संस्कार भारती दक्षिण व उत्तर बिहार के नव नियुक्त संगठन मंत्री वेद प्रकाश के साथ उपस्थिति में बैठक आयोजित किया जायेगा. इस अवसर  पर अखिल भारतीय मंत्री अशोक तिवारी जी भी उपस्थित रहेंगे.

वहीं 12 नवंबर को संस्कार भारती के प्रथम अखिल भारतीय मंत्री विष्णु श्रीधर वाकणकर जन्मशती के उपलक्ष्य व कार्तिक पूर्णिमा व देव दीपावली के पावन अवसर पर स्थानीय बबुआ घाट पर रंगोली बनाओ दीपों से सजाओ प्रतियोगिता, सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ ही माँ गँगा की आरती का कार्यक्रम आयोजीत किया जाएगा. रंगोली प्रतियोगिता के संयोजक सुजीत कुमार गुप्ता, गंगा आरती व परिवार मिलन कार्यक्रम संयोजक सुनील कुमार बनाये गए हैं.

रंगोली प्रतियोगिता तीन वर्गों में आयोजित की जाएगी जिसमे कक्षा 01 से 05, 06 से 08 व 09 से 12 के छात्र-छात्रा आमंत्रित है. प्रतियोगिता शुल्क 30 रुपये रखा गया है. सभी प्रतिभागियों को मैडल के साथ प्रमाण पत्र व हरेक ग्रुप में टॉप 05 को पुरस्कृत किया जाएगा.

आगामी 24 नवंबर दिन रविवार को परिवार मिलन का कार्यक्रम पर्यटक स्थल भीम बांध पर आयोजित किया जाएगा. प्रति व्यक्ति शुल्क 150 रुपये निर्धारित किये गए है. बैठक की अध्यक्षता संदीप कुमार भगत ने की गयी.

LEAVE A REPLY