अभाविप ने मुख्यमंत्री के नाम जिलाधिकारी को सौंपा मांग पत्र

0
SHARE

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् कटिहार जिला इकाई द्वारा मुख्यमंत्री को संबोधित मांग पत्र जिला पदाधिकारी को सौंपा है. मांग पत्र के जरिए विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री से बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग की ओर से निकाली गई दरोगा भर्ती के लिए कट ऑफ तिथि बढ़ाने की मांग की है.

abvp letter for cm

इस दौरान विभाग संगठन मंत्री रोशन कुमार ने कहा कि बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग की ओर से पूर्व में ज्ञापन संख्या 1-2019 में कटऑफ तिथि 1 जनवरी 2019 तक था. इस कारण मगध विश्वविद्यालय के बड़ी संख्या में छात्र इस परीक्षा से वंचित होने वाले थे लेकिन विश्वविद्यालय के आग्रह पर बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने अपनी कटऑफ तिथि बढ़ाते हुए 1 अगस्त 2019 कर दी. आज भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के अंतर्गत सत्र 2015-18 के छात्र-छात्राओं के साथ भी कुछ इसी तरह की समस्या है. इस विश्वविद्यालय का परीक्षा परिणाम 1 अगस्त के बाद जारी हुआ है. जिसके कारण भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले कोशी एवं सीमांचल के छात्र इस भर्ती परीक्षा में बैठने से वंचित हो रहे हैं.

विभाग संयोजक प्रीतम पोद्दार ने कहा कि अगर कटऑफ तिथि को 15 सितंबर तक बढ़ा दिया जाता है तो कोसी एवं सीमांचल जैसे पिछड़े इलाके के छात्र-छात्रा इस भर्ती परीक्षा में बैठ कर अपने सपनों को साकार कर सकेंगे.

LEAVE A REPLY