प्रधानमंत्री के सपनों को साकार करेगी जीविका-आनंद पाठक

0
SHARE

पटना 3 अप्रैल। जीविका संगठन की एक महत्वपूर्ण बैठक संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आनंद पाठक की अध्यक्षता में पटना के ब्रहमपुर स्थित आईटीआई इंस्टिट्यूट में आयोजित की गई। बैठक राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आनंद पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के नगद रहित क्रांति अभियान को सफल करने के लगातार मेहनत करने की आवस्यकता है, सभी जिले से आए हुए सभी संयोजकों को संबोधित करते हुए आनंद पाठक ने कहा कि यहां से जाने के बाद आप सभी प्रखंड एवं पंचायतों में नगद रहित क्रांति अभियान के लिए युवकों का चयन कर उनकी सूची बिहार प्रांत के अध्यक्ष के पास यथाशीघ्र उपलब्ध करा दें जिससे इस अभियान को जल्द से जल्द पूरा करने में सफलता मिलेगी साथ ही संगठन विस्तार पर भी ध्यान देने का दिशा निर्देश दिया।

बैठक में केंद्र सरकार से मांगों के समर्थन में 5 प्रस्ताव रखे गए जिसे प्रदेश संयोजक प्रकाश पांडे जी ने उपस्थित लोगों के बीच पढ़कर सुनाया।

बैठक में बिहार के 20 जिलों के नगद रहित क्रांति के प्रभारी एवं संयोजक के साथ-साथ संगठन मंत्री प्रियरंजन सिन्हा, सह संयोजक नवीन पाठक, संगठन मंत्री नरेंद्र सिंह, संगठन मंत्री नरेंद्र सिंह उर्फ भोला बाबू एवं राष्ट्रीय संगठन महामंत्री प्रकाश बंधु सहित कई कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY