मधेपुरा में विद्यार्थी परिषद ने मनाया होली मिलन समारोह

0
SHARE

मधेपुरा, 26 फरवरी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं ने जयप्रकाश विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में जीत की खुशी में मधेपुरा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कॉलेज चौक पर कार्यकर्ताओं नें होली मिलन समारोह कार्यक्रम का आयोजनकिया। एक दूसरे को अबीर और गुलाल लगाकर खुशियां मनाई गई ।
अभाविप के भारी बहुमत से जीत की खुशी में मिठाई खिलाकर मनाया गया ।
बिहार सह संगठन मंत्री डॉ सुग्रीव कुमार ने कहा कि छात्र संघ चुनाव विद्यार्थियों के लिए और छात्रों के हित एवं विकास के लिए, व्यक्ति निर्माण के लिए, शिक्षा क्षेत्र में और अच्छे से परिवर्तन हो इसलिए छात्र संघ चुनाव करवाया जाता है और इसलिए भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय में भी आने वाले समय में छात्र-छात्राओं की छोटी-मोटी समस्या को दूर करने का काम विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता करता था, करता हैऔर करता रहेगा। विगत कई सालों से अभाविप के कार्यकर्ताओं ने शिक्षा क्षेत्र में कैसे सुधार हो भ्रष्टाचार कैसे मिटे अराजकता कैसे दूर हो इसके लिए हमेशा स्वेच्छा से कार्य करते रहते आयें हैं राष्ट्र के पुनर्निर्माण में संकल्पित उद्देश्य होना छात्रों के लिए बहुत आवश्यकता है और बीएनएमयू के सात जिला में महाविद्यालय होने के नाते किसी प्रकार की छात्रों की समस्या होती है तो विद्यार्थी परिषद अग्रिम भूमिका में रहकर उनके सुख और दुख में हमेशा साथ निभाने का कार्य करते हैं यह विद्यार्थी परिषद की पहचान है।
इस अवसर पर जिला संयोजक अभिषेक कुमार यादव विभाग संयोजक रंजन यादव, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य इ. आलम, संतोष कुमार राज, जिला संगठन मंत्री उपेंद्र कुमार भरत, नगर मंत्री नितीश कुमार यादव, नगर सह मंत्री अमोद कुमार, प्रवीण कुमार यादव, अभिनव कुमार, प्रिंस कुमार, सागर कुमार, सौरभ कुमार, विराट कुमार, चंदन कुमार, गौतम कुमार मौजूद थे ।

LEAVE A REPLY